ज्योति मौर्य की घटना देख घबराए पति ने छुड़ाई पत्नी की पढाई, पत्नी बोली- ज्योति की तरह नहीं करुँगी बेवफाई

Read Time:2 Minute, 52 Second

नई दिल्ली:  उत्तर प्रदेश की एसडीएम ज्योति मौर्य का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि बिहार से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ गई. ज्योति मौर्य की घटना देखकर एक पति डर गया और उसने अपनी पत्नी की पढ़ाई छुड़वा दी. पति को यह डर सताने लगा कि कहीं मेरी पत्नी भी पढ़-लिखकर ज्योति मौर्य की तरह धोखाबाजी न कर दे. पत्नी ने अपने पति को बहुत समझाया कि मेरी पढ़ाई मत छुड़वाओ, लेकिन पति ने उसकी बात नहीं मानी और अब पत्नी की पढ़ाई छुड़वा दी है. पत्नी ने पति से कहा कि आप यकीन करिए कि मैं ज्योति मौर्य नहीं बनूंगी.

मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना बिहार के बक्सर जिले की है. जिले के मुरार थाना क्षेत्र के रहने वाले पिंटू की पत्नी प्रयागराज में पढ़ती थीं, लेकिन पति ज्योति मौर्या कांड से डर गया और कोचिंग की फीस देने से इनकार कर दिया. उसने अपनी पत्नी को प्रयागराज से घर बुला लिया. पत्नी ने बहुत समझाया लेकिन पति सुनने को तैयार नहीं था. आखिर में पत्नी को थाने का सहारा लेना पड़ा. पत्नी ने कहा कि उसके पति ने सिर्फ इसलिए उसकी कोचिंग छुड़वा दी ताकि वह ज्योति मौर्य जैसी न बन जाए. उसे शक है कि अफसर बनने के बाद वह उसे छोड़ सकती है पत्नी ने पुलिस से पति को समझाने की गुहार लगाई.

वही खुशबू ने कहा कि सर मैं ज्योति मौर्य नहीं बनूंगी, मैं बेवफा नहीं हूं, मेरे पति को समझाओ कि वो मेरी कोचिंग न छुड़वाएं. आपको बता दें कि खुशबू प्रयागराज में रहकर बीपीएससी की तैयारी कर रही थीं. इसके लिए वह एक कोचिंग में पढ़ रही थीं लेकिन ज्योति मौर्य की बेवफाई देखकर पति डर गया. जानकारी के मुताबिक, मुरार थाना क्षेत्र के चौगाई गांव निवासी पिंटू की शादी 2010 में खुशबू से हुई थी. खुशबू पढ़ने में अच्छी थीं और वह पढ़ाई के बाद बीपीएससी की तैयारी कर रही थीं. इसीलिए पिंटू ने खुशबू को प्रयागराज भेजा था लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद पिंटू के दिमाग पर गहरा असर पड़ा और उसने ज्योति की पढ़ाई छुड़वा दी.

About Post Author

भगवान सिंह चौहान(संपादक) मोबाइल: 7060969229, 9258205597